मनीष सिसोदिया की पत्नी की हालत बिगड़ी, LNJP अस्पताल में कराया भर्ती

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी। साथ ही सिसोदिया मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दे सकते है। सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ गई।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

दिल्ली हाईकोर्ट ने आप नेता मनीष सिसोदिया को उनकी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी की अचानक से हालत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिसोदिया की अपनी पत्नी से मुलाकात नहीं हो गई। दरअसल, दिल्ली हाईकोर्ट ने शनिवार को सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने के लिए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक मिलने की अनुमति दी थी। इस दौरान सिसोदिया मीडिया से बातचीत नहीं कर सकते है। 

जानकारी के मुताबिक, आप नेता मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया मल्टीपल स्केलेरोसिस नामक बीमारी से ग्रस्त है। इस बीमारी में दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता जाता है। इससे पहले अप्रैल महीने में सीमा सिसोदिया की तबियत खराब हुई थी। तब उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

आप से की थी अपील 

बता दें कि 26 फरवरी 2023 को सीबीआई ने दिल्ली आ​बकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। इस दिन पूछताछ पर जाने से पहले सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें जेल में डाला जा सकता है। तब मनीष सिसोदिया ने कहा था कि मुझे झूठे मामलों में जेल जाने का डर नहीं है। घर में मेरी पत्नी सीमा सिसोदिया अकेली है। वह लंबे समय से बीमार चल रही है। अब आप लोग उनकी चिंता करना। उस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें आश्वासन दिया था।  

मनीष सिसोदिया के इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी पत्नी से मिलने आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया था। इसके अलावा कई आप नेताओं ने भी मनीष की पत्नी का ध्यान रखने का विश्वास जताया था। 

calender
03 June 2023, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो