MP News : मध्य प्रदेश में आज कांग्रेस करेगी धरना प्रदर्शन, सांसदों के निलंबन का हो रहा विरोध

Congress Protest In MP : निलंबन के विरोध में कांग्रेस आज मध्य प्रदेश में बड़ा धरना प्रदर्शन करने वाली है. शहर के घंटाघर चौक पर धरना दिया जाएगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Congress Protest In MP : देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाने के मामले में संसद के दोनों सदन के 142 सांसदों को निलंबित कर दिया गया. इस मामले से देश भर में राजनीतिक गरमाई हुई है. निलंबन के विरोध में कांग्रेस आज मध्य प्रदेश में बड़ा धरना प्रदर्शन करने वाली है. 22 दिसंबर को दोपहर 12 बजे जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर के घंटाघर चौक पर धरना दिया जाएगा. कई जगहों पर विरोध किया जा रहा है.

धरना में शामिल होंगे ये लोग

आज सांसदों के निलंबन के फैसले के विरोध में हरदा जिला स्तर पर स्थानीय घंटाघर बाजार चौक पर दोपहर 12 बजे विरोध किया जाएगा. कांग्रेस जिलाध्यक्ष पटेल ने विरोध प्रदर्शन को प्रभावी बनाने के लिए प्रदेश, जिला, ब्लाक पदाधिकारी, विधायक, स्थानीय, स्थानीय जनप्रतिनिधि, प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि, मोर्चा संगठन, विभिन्न प्रकोष्ठों के जिला, प्रदेश पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों से उपस्थिति रहने का आग्रह किया है.

जिला प्रवक्ता ने दी जानकारी

कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता अशोक गौंटिया ने बताया कि केंद्र में बैठी दमनकारी मोदी सरकार अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबा देना चाहती है. वह लगातार विरोधियों को चुप कराने के लिए खुलेआम ईडी, सीबीआई का उपयोग कर रही है ताकि उसके भ्रष्टाचार और कुनीतियों की सच्चाई जनता तक न पहुंच सके. गौंटिया ने कहा कि भाजपा की इस मनमानी और लोकतंत्र विरोधी कार्रवाई के विरोध में प्रदेश में धरना प्रदर्शन करेगी.

142 सासंद पर लिया गया एक्शन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी निर्देश पर विरोध किया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने लोकतंत्र पर हमला किया है, आश्चर्यजनक रूस से सांसद के दोनों सदनों से 142 सांसदों को निलंबित कर दिया गया.

calender
22 December 2023, 08:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो