MP News: जिसने नाबालिग की शादी रोकी, उसी ने किया गैंगरेप

दरिंदों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया. खबरों की माने तो आरिफ़ ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

Akshay Singh
Akshay Singh

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बाथम मोहल्ले में दो सगे भाइयों और उनके सहयोगी ने मिलकर एक दलित लड़की का गैंगरेप किया. मामला हैरान करने वाला इसलिए है क्योंकि बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले लड़की की शादी को लेकर इन्हीं लोगों ने उसे शादी करने से रोका था. लड़की नाबालिग है जिस वजह से इन्होंने नाबालिक लड़की की शादी को रोका लेकिन बाद में खुद ही उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. 

खबरों की माने तो आरोपी आरिफ खान आसिफ खान और सोनू खान से पीड़ित लड़की की किसी मामले में बतकही हो गई थी. इसी को लेकर 17 साल की नाबालिग किशोरी उसके घर उन तीनों को समझाने गई लेकिन तभी उन दरिंदों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया. खबरों की माने तो आरिफ़ ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरिफ उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था उसका सगा भाई और साथी दरवाजे पर खड़े होकर चौकसी रख रहे थे. इसके बाद धमकी देते हुए तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए. लड़की ने जब इस मामले के बारे में घर वालों को बताया तो उन्होंने थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों की शिकायत की. 

बताया जा रहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए तीनों आरोपियों को पड़कर पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

calender
14 September 2023, 11:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो