ODI World Cup Final: विश्व कप का फाइनल मैच देखेंगे पीएम मोदी? 19 तारीख को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा महामुकाबला

ODI World Cup Final: भारतीय टीम विश्व कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंच गई है. दूसरा सेमीफाइनल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की बीच खेला जा रहा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

PM Modi Visit ODI World Cup Final: बुधवार को वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. गुरुवार को दूसरा सेमीफाइनल का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा है.

इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि, पीएम मोदी वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबला को देखने के लिए अहमदाबाद जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय टीम का मुकाबला देखने के लिए पीएम मोदी अहमदाबाद का दौर कर सकते हैं.

क्रिकेट का महाकुंभ यानी वनडे विश्व कप 2023 का मुकाबला अंतिम स्टेज पर पहुंच गया है. टॉप चार टीमों में भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका में से दो के बीच पहला सेमीफाइनल का मुकाबला हो चुका है. अब केवल ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीम की भिड़ंत होनी है. इन दोनों टीमों में से जीतने वाली टीम के साथ भारत का फाइनल मुकाबला होगा. टॉप दो टीमों के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले के बाद विश्व विजेता तय होगा.

आपको बता दें कि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1.32 लाख दर्शकों की क्षमता है. फाइनल मुकाबले से पहले यह मैदान भारत बनाम पाक के महायुद्ध में दर्शकों की खचाखच भीड़ देखने को मिली थी.

calender
16 November 2023, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो