Parineeti Chopra पर चढ़ा Raghav Chadha के प्यार का खुमार, पहनी R अक्षर की कैप, वायरल हुआ वीडियो

Parineeti Chopra Video: हाल ही में परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस बीच उन्होंने 'R' के नाम लिखी कैप पहन रखी थी. उनकी इस कैप ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी रचाने वाली हैं. इन दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शादी की तैयारियां काफी जोरों-शोरों पर है. खबरों के मुताबिक, कपल 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

हाल ही में परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस बीच उन्होंने 'R' के नाम लिखी कैप पहन रखी थी. उनकी इस कैप ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

बता दें कि पिछले दिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अभिनेत्री इस वीडियो में पैपराजी के ऊपर गुस्सा हो जाती हैं. दरअसल, जब एक्ट्रेस अपनी कार से उतरती, पैपराजी उनके सामने कैमरा ले आते हैं. पैपराजी की इस हरकत पर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं और कहती हैं कि 'मैंने आपको नहीं बुलाया है.'  

एक्ट्रेस की शादी की बात करें तो कपल उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में 24 सितंबर को शादी करेंगे. इसके बाद 30 सितंबर को 'द ताज लेक' पर कपल अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देगा.

calender
17 September 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो