Kangana Ranaut: 'मुझे हिंसा पसंद है...', अनुराग कश्यप के बयान पर एक्ट्रेस का करारा जवाब, किए कई खुलासे

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगाना रनौत ने अनुराग कश्यप के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि वे बहुत बदतमीज और जिद्दी है. उन्होंने कहा कि मुझे हिंसा पसंद है और हिंसा को मैं पसंद हूं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Kangana Ranaut On Anurag Kashyap: बॉलीवुड इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों से अक्सर चर्चाओं में रहती है. देश में कोई भी मुद्दा क्यों न हो.. एक्ट्रेस बेबाक अंदाज से अपनी बातें रखती है. कंगना हर सवाल का जवाब अलग अंदाज से देती है. हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना को लेकर एक बयान दिया था. अनुराग ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उनकी कमी भी बताई थी. अब उन्होंने अनुराग के बयान का जबाब बेबाक अंदाज में दिया है...

कंगाना के साथ काम करना मुश्किल

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने हाल ही में कंगना रनौत के साथ काम करने का अनुभव साझा किया था. उन्होंने कहा था कि कंगना टैलेंटेड हैं, लेकिन उनके साथ काम करना मुश्किल है. अनुराग कश्यप ने कंगना को टफ एक्ट्रेस बताया था. अब इस बयान पर कंगना की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

एक्ट्रेस ने कही ये बात

अनुराग के बयान पर कंगना ने कहा कि "इस बात से सब सहमत होते हैं लेफ्ट राइट दोनों विंग." उन्होंने खुद चार प्वाइंट्स में अपनी खूबियां गिनाई है.

कंगाना ने खुद को बताया जिद्दी

1. एक तो मैं बहुत बदतमीज हूं.
2. हिंसक और आतिवादी भी हूं. मुझे हिंसा पसंद है और हिंसा को मैं पसंद हूं.
3. थोड़ी बिगड़ी हुई और बहुत जिद्दी हूं.
4. भयंकर वाली टैलेंटेड मतलब G.O.A.T टाइप.
5. इसके बाद उन्होंने लिखा, 'इसे कहते हैं बैटमैन...वही हूं मैं.

'चंद्रमुखी 2' को लेकर चर्चाओं में

कंगना रानौत इन दिनों अपनी फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर लाइमलाइट में हैं. फिल्म में कंगना के अलावा राघव लॉरेंस भी नजर आएंगे. वे फिल्म में बेहद अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. 

अनुराग कश्यप ने क्या कहा था?

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा था, "कंगना शानदार एक्ट्रेस हैं. बात जब काम की आती है तो वह ईमानदार होती हैं. उनके साथ अन्य समस्याएं भी होती हैं. हालांकि, जब उनके टैलेंट की बात आती है, तो कोई भी उनसे यह छीन नहीं सकता. एक अभिनेता के रूप में, ईमानदार आलोचक के रूप में भी, उनके अंदर क्या है, इससे कोई निपट नहीं सकता."

calender
17 September 2023, 12:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो