Samsung : मार्केट में Samsung Galaxy S23 FE की जल्द होगी एंट्री, फोन का डिजाइन और कलर लीक

Samsung Galaxy : Samsung Galaxy S23 FE फोन की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस फोन को एक वेबसाइट पर देखा गया है. जहां पर फोन के डिजाइन और कलर की डिटेल सामने आई है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Galaxy S23 FE Launch Date : हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग का अपकमिंग Samsung Galaxy S23 FE फोन की हर तरफ चर्चा हो रही है. कंपनी इस फोन को इस साल के आखिर या फिर 2024 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है. इस बीच गैलेक्सी के इस फोन को एक वेबसाइट पर देखा गया है. जहां पर फोन के डिजाइन और कलर की डिटेल सामने आई है. यह फोन सैमसंग पे पोर्ट पर लिस्ट हुआ है. जिसके बाद इसकी प्रमोशन इमेज लीक हो गई है. कंपनी फोन को पर्पल कलर में पेश कर सकती है. जो कि Samsung Galaxy S9 सीरीज जैसा हो सकता है.

Samsung Galaxy S23 FE डिटेल लीक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग का यह फोन Samsung Galaxy S23 जैसा हो सकता है. इसके FE वेरिएंट में फ्लैट पैनल और पर्सनल कैमरा कटआउट सपोर्ट दिया जा सकता है. लीक फोटो को देखकर पता चलता है कि कंपनी फोन को चार कलर में पेश करेगी. इनमें पर्पल, ग्रेफाइट, सफेद और लेमन मिंट ग्रीन कलर शामिल है.

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

कंपनी के इस फोन में 6.4 इंच Full HD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकती है. फोन में Exynos चिप या स्नैपड्रैगन 8+ Gen चिपसेट सपोर्ट मिल सकता है. फोन में 6GB/128GB और 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट होने का अनुमान है. कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy S23 FE में 50 एमपी का मेन, 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड और 8 एमपी का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है. वहीं सेल्फी के लिए 12 एमपी का फ्रंट कैमरा सपोर्ट मिल सकता है. इसके अलावा फोन में 25वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है.

calender
17 September 2023, 11:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो