PM Modi Kerala Visit: पीएम मोदी ने केरल के त्रिशूर में किया रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल

PM Modi Kerala Visit: 3 जनवरी यानी बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल पहुंचे. उन्होंने त्रिशूर में एक रोड शो किया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

PM Modi Kerala Visit: 3 जनवरी यानी बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल पहुंचे. उन्होंने त्रिशूर में एक रोड शो किया. वहीं अब पीएम मोदी कुछ ही देर में भारतीय जनता पार्टी के महिला सम्मेलन को संबोधित करने वाले हैं. इस कार्यक्रम के दौरान तकरीबन 2 लाख से अधिक महिलाएं शामिल होंगी.

लक्षद्वीप के अगत्ती से एक स्पेशल उड़ान के द्वारा नेदुम्बसेरी पहुंचे. प्रधानमंत्री एक हेलीकॉप्टर से त्रिशूर के कुट्टनाल्लूर पहुंचे, जहां उनके काफिले का एक उत्साही भीड़ ने स्वागत किया. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन और अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी प्रधानमंत्री के काफिले में उनके साथ थे. लोगों ने प्रधानमंत्री पर फूलों की पंखुड़ियां बरसाईं, जब वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया.

'लक्षद्वीप क्षेत्रफल भले ही छोटा है, लेकिन इसका दिल बहुत बड़ा है'

बता दें कि इससे पहले दिन में पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के कवरत्ती में 1,156 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. कावारत्ती में 1,156 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने कहा कि लक्षद्वीप का क्षेत्रफल भले ही छोटा है, लेकिन इसका दिल बहुत बड़ा है. मैं यहां मिल रहे प्यार और आशीर्वाद से अभिभूत हूं. मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं."

पीएम मोदी ने कहा "2020 में, मैंने आपको गारंटी दी कि अगले 1000 दिनों के भीतर आपको तेज़ इंटरनेट सुविधा मिलेगी. आज, कोच्चि-लक्षद्वीप सबमरीन ऑप्टिकल फाइबर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया गया है. अब, लक्षद्वीप में इंटरनेट 100 गुना अधिक गति से उपलब्ध होगा."

calender
03 January 2024, 04:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो