PM Modi MP Visit: 'घमंडिया सनातन को खत्म करना चाहता है' पीएम मोदी का I.N.D.I.A गठबंधन पर बड़ा हमला

MP Election 2023: पीएम मोदी ने आज मध्य प्रदेश के बीना में 50,700 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है. साथ ही I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर हमला बोला है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार मध्य प्रदेश के बीना में पहुंचे. जहां पर पीएम मोदी ने 50,700 करोड़ से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये परियोजनाएं इस क्षेत्र के औद्योगिक विकास को बल देगी. I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दल ऐसे भी जो देश को, समाज को विभाजित करने में जुटे हैं. लोग इन्हें घमंडिया गठबंधन भी कहते है.

जन सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये परियोजनाएं इस क्षेत्र के औद्योगिक विकास को ऊर्जा देगी. इन परियोजनाओं पर केंद्र सरकार 50,000 करोड़ से अधिक खर्च करने वाली है. कल्पना कीजिए कि इतने रुपए हमारे देश के कई राज्यों का कुल बजट भी नहीं होता, जितना आज एक कार्यक्रम के लिए भारत सरकार लगा रही है.

कांग्रेस ने बुंदेलखंड को पानी के लिए तरसाया-पीएम

मध्य प्रेदश के बीना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हमने मध्य प्रदेश को भय से मुक्ति दिलाई, कानून व्यवस्था को स्थापित किया. लोगों को ध्यान होगा कि कैसे कांग्रेस ने बुंदेलखंड को पानी के लिए तरसा दिया था. आज की सरकार में हर घर तक सड़क, बिजली पहुंच रही है. आज बड़े-बड़े निवेशक मध्य प्रदेश आना चाहते हैं, नई-नई फैक्ट्री लगाना चाहते हैं. अगले कुछ सालों में मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास की नई ऊंचाईयां छूने जा रहा है."

सनातन पर हमला करना इनकी नीति और रणनीति-पीएम

मध्य प्रदेश के बीना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, "ऐसे दल भी हैं जो देश को, समाज को विभाजित करने में जुटे हैं. इन्होंने मिलकर एक INDI ALLIANCE बनाया है. इसको कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं. इनका नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भ्रम है लेकिन मुंबई में बैठक में इन्होंने अपनी नीति और रणनीति बना ली है. इनकी नीति-रणनीति भारत की संस्कृति पर हमला करने की है. INDI गठबंधन की रणनीति भारत की आस्था पर हमला करने की नीति है. INDI गठबंधन की नीयत है कि भारत को जिस विचारों, संस्कारों, परंपराओं ने हजारों वर्ष से जोड़ा है उसे तबाह कर दो."

calender
14 September 2023, 01:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो