Anantnag Encounter: अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकियों को घेरा, कल शहीद हुए थे तीन अफसर

anantnag encounter update: कश्मीर के अनंतनाग में सेना और पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी घेर लिया है. बुधवार को एक कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर के डीएसपी के शहीद होने के बाद से खोज अभियान को तेज कर दिया था.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Anantnag Encounter: अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी घेर लिया है. इनमें लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उजैर खान शामिल है. बुधवार को एक कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर के डीएसपी के शहीद होने के बाद से खोज अभियान को और तेज कर दिया था. आतंकियों के खात्मे ​के लिए बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चल रहा है. अभियान में खोजी कुत्तों और ड्रोन की मदद ली जा रही है. 

गुरुवार को कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा बलों ने सर्च आपरेशन में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को घेर लिया है. कुछ देर पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कश्मीर पुलिस ने लिखा, "कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में बुधवार को शहीद हुए कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौंचक और डीएसपी हुमांयू भट्ट को श्रद्धांजलि. सुरक्षाबलों ने उजैर खान सहित एलईटी के दो आतंकवादियों को घेर लिया है."

बुधवार को शहीद हुए थे तीन अधिकारी

दरअसल, बुधवार को अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होने से कर्नल मनप्रीत सिंह, 19 आरआर के मेजर आशीष धौंचक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं मुजम्मिल भट्ट शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी प्रतिबंधित रेजिस्टेंस फ्रंट ने ली है. इसे लश्कर-ए-तैयबा का प्रॉक्सी संगठन माना जाता है.

calender
14 September 2023, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो