Anantnag Encounter: कर्नल, मेजर और DSP की शहादत पर देश में फूटा गुस्सा, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

Anantnag Encounter: कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के संग एनकाउंटर में तीन जवान शहीद हो गए जिसमें पहला नाम DSP कर्नल, और मेजर शहीद हो गए जिसके बाद आंतकवादियों को खत्म करने के लिए सर्च ऑपरेशन और भी तेज कर दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के संग एनकाउंटर में तीन जवान शहीद हो गए .

Anantnag Encounter: कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार 13 सितंबर को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी शहीद हो चुके हैं. जिसके बाद देशभर में गुस्सा का माहौल बना हुआ है लोग पाकिस्तान के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी 13 सितंबर को भी राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्यों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की थी और यह गुस्सा पाकिस्तानियों के लिए आज भी है लोग हाथों में मोमबत्ती लेकर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

गुस्सा में लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्य ‘शहीद जवान अमन रहें’ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. एनकाउंटर के दौरान सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडेंट मेजर आशीष धनौत और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए.

मारे गए दो पाकिस्तानी आंतकी

अनंतनाग के कोकोरेनाग इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था, इस दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग की थी जिसमें इन जवानों की शहादत हुई है मुठभेड़ में दो आतंकी भी मारे गए हैं.

सरकार से की बदले की मांग

देश के सामने शहीदों की खबर आते ही सभी लोगों को गुस्सा सातवें आसमान पर दिख रहा है लोगों में आंतकी संगठनों के खिलाफ काफी गुस्सा भरा है जिसके चलते भारी संख्या में लोग बजरंग दल के सदस्यों ने हाथों में मोमबत्तियां लेकर अपना गुस्सा पाकिस्तानियों के खिलाफ निकाला, प्रदर्शन में शामिल लोग शहीद जवान अमर रहें, के नारे भी लगा रहे थे. लोगों ने मांग की है की आतंकियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए बहादुर अफसरों की शहादत का बदला लिया जाना चाहिए.

calender
14 September 2023, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो