PM Modi News : भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में पीएम मोदी का संबोधन, बोले युवा मतलब ऊर्जा

Bharathidasan University 38th Convocation : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा भारतीदासन विश्वविद्यालय एक मजबूत और परिपक्व नींव पर शुरू हुआ है. उन्होंने कहा आज मैं यहां आकर बहुत खुश हूं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi Visit Tamil Nadu : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 2 जनवरी यानी आज तमिलनाडु दौरे पर हैं. आज पीएम मोदी तिरुचिरापल्ली में स्थित भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में शामिल हुए. इस दौरान राज्यपाल आरएन और सीएम एमके स्टालिन भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित किया. आज पीएम मोदी तिरुपति एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन भी करेंगे. इस प्रोजेक्ट पर 1100 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. नए टर्मिनल पर सालाना 44 लाख यात्रियों की है.

पीएम मोदी का संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए छात्रों को बधाई दी. उन्होंने कहा भारतीदासन विश्वविद्यालय एक मजबूत और परिपक्व नींव पर शुरू हुआ है. पीएम मोदी ने कहा साल 2024 में यह मेरा पहला सार्वजनिक संवाद है. आज मैं यहां आकर बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा मुझे ये बात जानकर बहुत खुशी है कि दीक्षांत समारोह में आने वाला मैं पहला प्रधानमंत्री हूं. मैं इस अवसर पर सभी अभिभावकों, शिक्षकों और छात्रों को बधाई देता हूं.

युवाओं को लेकर कही बात

पीएम मोदी ने संबोधन में कहा कि यहां का हर एक स्नातक 2047 में एक विकसित भारत बनाने में अपना योगदान दे सकता है. मुझे युवा लोगों की क्षमता पर भरोसा है कि वे 2047 के साल को हमारे इतिहास के लिए अहम बनाने में अपना योगदान देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि बीते दस सालों में एयरपोर्ट की संख्या 74 से दोगुनी होकर लगभग 150 हो गई है. आपको बता दें कि इस साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर बीजेपी पार्टी जोर-शोर से तैयारी कर रही है. पीएम मोदी कई राज्यों के दौरे पर जा रहे हैं और जनता को परियोजनाओं की सौगात दे रहे हैं.

calender
02 January 2024, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो