सपा से गढ़ आजमगढ़ में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, 34,700 करोड़ की योजनाओं की दी सौगात

Loksabha Election 2024: पीएम मोदी लोकसभा चुनाव से पहले आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने 34,700 करोड़ रुपये की 782 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi In Azamgarh: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी दौरे पर उत्तर प्रदेश पहुंचे हुए हैं. पीएम मोदी रविवार 10 मार्च को समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ पहुंचे. पीएम मोदी ने जिले के मंदूरी हवाई अड्डा परिसर में 34,700 करोड़ रुपये की 782 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस खास मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए दौड़ रहा हूं. साथ ही देश को तेज गति से दौड़ा रहा हूं. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ को पहले पिछले इलाकों में गिना जाता था, लेकिन आज वह नया अध्याय लिख रहा है.

विपक्ष पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ में कहा कि साल 2024 में भी किए जा रहे शिलान्यासों को भी कोई चुनाव के चश्मे से न देखे. उन्होंने कहा कि ये विकास के लिए मेरी अनंत यात्रा का परिणाम है. पहले की सरकारें सिर्फ घोषणाएं करती थीं, लेकिन हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं.

पिछले सरकारों में नेता लोगों को धोखा देने के लिए घोषणाएं करते थे. जब मैं विश्लेषण करता हूं तो पाता हूं कि घोषणाएं 30-35 साल पहले की जाती थीं. जो कि चुनाव के बाद नेता गायब हो जाते थे. लेकिन आज देश देख सकता है कि मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है.

डबल इंजन की सरकारी में हो रहा विकास

पीएम मोदी ने कहा कि बीते वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने यूपी में लाखों करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए हैं. इससे ना सिर्फ यूपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बदला है, बल्कि युवाओं के लिए लाखों नए अवसर बने हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आज के समय में यूपी में रिकॉ़र्ड मात्रा में निवेश हो रहा है.

calender
10 March 2024, 03:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो