'ओबीसी वर्ग में पैदा नहीं हुए प्रधानमंत्री मोदी,' जातीय जनगणना को लेकर राहुल का पीएम पर निशाना

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम को लेकर बयान दिया है. उन्होंने जातीय जनगणना ना कराने पर कहा कि पीएम ओबीसी वर्ग में पैदा नहीं हुए हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • ओबीसी वर्ग में पैदा नहीं हुए प्रधानमंत्री मोदी- राहुल गांधी
  • ये कभी नहीं होने देंगे जातीय जनगणना- राहुल

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को ओडिशा के झारसुगुड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी जाति को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अन्य पिछड़ा वर्ग यानी ओबीसी समुदाय से नहीं हैं. राहुल ने कहा कि पीएम का जन्म सामान्य वर्ग में हुआ है.

क्या बोले राहुल गांधी?

राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी का जन्म ओबीसी वर्ग में नहीं हुआ था. वे गुजरात की 'तेली जाति' में पैदा हुए थे. इस समुदाय को बीजेपी ने साल 2000 में ओबीसी का टैग दिया था. उनका जन्म सामान्य जाति में हुआ था. वे कभी जातीय जनगणना नहीं होने देंगे क्योंकि उनका जन्म ओबीसी में नहीं हुआ, उनका जन्म सामान्य जाति में हुआ है.'

पीएम ने बोला है झूठ- राहुल 

राहुल गांधी ने ओडिशा के झारसुगुड़ा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'जब भी कोई बीजेपी कार्यकर्ता आपके पास आए तो उसे एक बात बता देना कि हमारे प्रधानमंत्री ने पूरे देश से झूठ बोला है, झूठ ये बोला कि पीएम पिछड़े वर्ग से हैं. राहुल ने कहा कि वह (पीएम मोदी) पिछड़े वर्ग में पैदा नहीं हुए हैं, वह सामान्य जाति से हैं. ये बात आपको हर बीजेपी कार्यकर्ता को बतानी चाहिए.

calender
08 February 2024, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो