Punjab News: बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने गुरदासपुर से ड्रग्स किया बरामद

Punjab News: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब पुलिस के साथ एक मिलकर अभियान चलाया गया. जिसंमें धुबरी गांव के पास एक गन्ने के खेत से 555 ग्राम हेरोइन बरामद की.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Punjab News: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब पुलिस के साथ एक मिलकर अभियान चलाया गया. जिसंमें धुबरी गांव के पास एक गन्ने के खेत से 555 ग्राम हेरोइन बरामद की. बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर की विज्ञप्ति के अनुसार, प्रतिबंधित वस्तुओं की एक खेप की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी पर, बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा बुधवार को जिला गुरदासपुर के धुबरी गांव के बाहरी इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था.


 
इसके अलावा, दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तलाशी के दौरान, सैनिकों ने धुबरी के पास एक गन्ने के खेत से पीले चिपकने वाले टेप में लिपटा हेरोइन (कुल वजन- 555 ग्राम) का एक पैकेट बरामद किया. बीएसएफ ने विज्ञप्ति में कहा, बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से तस्करी के एक और नापाक प्रयास को विफल कर दिया गया.

5 दिसंबर को, सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में पंजाब के तरनतारन जिले के डल गांव के पास एक खेत से 300 ग्राम प्रतिबंधित वस्तु बरामद की, जिसके हेरोइन होने का संदेह है. बयान के मुताबिक, 5 दिसंबर को सुबह करीब 05:48 बजे बीएसएफ ने डल गांव के पास एक संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि को रोका. निर्धारित अभ्यास के अनुसार, बीएसएफ जवानों ने ड्रोन को रोकने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया दी.

इसके अलावा, पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान, बीएसएफ जवानों ने एक खेत से हेरोइन (कुल वजन, लगभग 300 ग्राम) होने के संदेह में प्रतिबंधित वस्तु की 1 प्लास्टिक की बोतल (पीले चिपकने वाले टेप से लपेटी हुई और उससे जुड़ी एक अंगूठी) बरामद की.

calender
06 December 2023, 11:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो