चंडीगढ़: नई कार की पूजा कराकर लौट रहा था परिवार, ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 3 की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल, घायलों में 9 महीने की बच्ची शामिल

चंडीगढ़ के बालोद जिले में एक परिवार के सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी और 3 लोग बुरी तरह से घायल हैं, बताया जा रहा है की गलत दिशा से आ रहे ट्रक से टकराकर यह हादसा हुआ।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इस हादसे में 9 महीने की बच्ची रिद्धिक साहू भी शामिल है

बालोद जिले में एक परिवार के साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया। जब वह सभी सदस्य अपनी नई कार की पूजा कराकर घर लौट रहा था, तब एक सड़क हादसे में परिवार के ही 3 लोगों की मौत हो गयी। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह घटना डोंडी लोहारा थाना क्षेत्र का है। मरने वालों में दो महिला और एक पुरुष है। 

तेज़ आंधी में ट्रक ने मारी थी कार को टक्कर

पुलिस ने बताया की यह दर्दनाक हादसा डोंडी लोहारा दल्लीराज़हरा के मुख्य मार्ग में गांव सहगांव में हुआ है। बीती रात तेज़ आंधी तूफ़ान में गलत दिशा में आ रहे एक ट्रक ने गाड़ी को बुरी तरह से टक्कर मार दी। 

हादसे में 9 महीने की बच्ची भी शामिल 

आपको बता दें, की यह परिवार गिधाली गांव का रहने वाला था, सभी लोग कार में सवार थे। गिधाली गांव निवासी चंपा साहू हादसे से एक दिन कार खरीदकर लाया था। दूसरे दिन यह पूरा परिवार डोंगरगढ़ गया हुआ था। अपनी नई कार की पूजा करवाकर सभी लोग मंदिर से वापस लौट रहे थे।

इस बीच रास्ते में यह भयानक हादसा हो गया, जिसमें 38 वर्षीय चंपा लाल साहू , 16 वर्षीय कुमारी ख़ुशी साहू, और 55 वर्षीय अहिल्या बाई की मौत हो गयी। तो वहीं घायल सदस्यों में 60 वर्षीय राम जी साहू, 9 महीना रिद्धिक साहू और 32 वर्षीय यमुना साहू शामिल हैं। 


 

calender
28 April 2023, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो