नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू जब से जेल से छूट कर आए है तब से वह कांग्रेस पार्टी आलकमान नेताओं से मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात

Punjab News: पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू जब से जेल से छूट कर आए है तब से वह कांग्रेस पार्टी आलकमान नेताओं से मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। जहां गुरुवार को यानी कल सिद्धू ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। वहीं आज (शुक्रवार को) उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी के संचार प्रभारी महासचिव जयराम रमेश से मुलाकात की। इसके बाद सिद्धू ने मुलाकात की तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में शेयर करते हुए लिखा, '9 बार के विधायक, तीन बार सांसद, वंचितों के लिए चैंपियन, सच्चाई की आवाज.. "विश्वसनीयता तेरा नाम मल्लिकार्जुन खड़गे". कांग्रेस अध्यक्ष से मिलकर उनका आर्शीवाद किया है, वो पार्टी के लिए सकारात्मक ऊर्जा और सौभाग्य लेकर आए।'

'राहुल को बताया था अपना गुरु'

नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आज नई दिल्ली में अपने गुरु राहुल जी और मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात हुई, आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी !

बता दें कि 10 महीने जेल से बहार निकलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आक्रामक तरीके से दिख रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपना गुस्सा राज्य व केंद्र सरकार के साथ-साथ सीएम भगवंत मान पर भी निकाला है। लेकिन उनके हर कदम का पंजाब कांग्रेस में भी असर दिखने लगा है। नवजोत सिंह सिद्धू समर्थक अब एक बार फिर इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं, जो पंजाब प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

नवजोत सिंह सिद्धू के स्वागत के लिए उनके समर्थक 8 अप्रैल को अमृतसर के गोल्डन गेट पर पहुंच रहे हैं। करीब 4 बजे नवजोत सिंह सिद्धू का अमृतसर में स्वागत किया जायेगा। इसके बाद सिद्धू सीधा होली सिटी स्थित अपने घर पहुंच जाएंगे। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि रविवार को वह गोल्डन टेंपल, जलियांवाला बाग, दुर्ग्याणा मंदिर और श्री रामतीर्थ में नतमस्तक होने के लिए जाएंगे।

calender
07 April 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो