Punjab Accident News: मोगा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक से टकराई कार, दूल्हे सहित 4 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Punjab Accident News: पंजाब के मोगा में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. जिसमें ट्रक और वरना कार की भंयकर टक्कर हो गई. इस हादसे में दूल्हे सहित 4 और लोगों की मौत हो गई. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Punjab Accident News: पंजाब के मोगा में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. यह हादसा कस्बा फतेहगढ़ पंजतुर के एक गांव कड़ाहे वाले नज़दीक देर रात हुआ. जिसमें ट्रक और वरना कार की भंयकर टक्कर हो गई. इस हादसे में दूल्हे सहित 4 और लोगों की मौत हो गई. 

जांच करने में जुटी पुलिस

थाना फतेहगढ़ पजंतुर के प्रभारी इंस्पेटर जसविंदर सिंग ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई शुरू की. वहीं मृतकों की पहचान हो चुकी है. जो मोगा जिले के गांव शेरपुर तैयबा के निलासी बताए जा रहे हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि यह घटना सुबह करीब 2 और 3 बजे के बीच हुई है. 

बता दें कि रविवार को मोगा में अजितवाल कस्बे के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. जिसमें फाजिल्का के गांव फौजा से लुधियाना के बद्दोवाल में दूल्हे की कार पराली से भरे खड़े एक ट्राला से टकरा गई. इस हादसे में दूल्हे सुखबिंदर सिंह सहित 4 लोगों की मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए ''समाज सेवा समिति के प्रधान गुरसेवक सिंह सन्यासी'' ने भेज दिया गया है. 

calender
06 November 2023, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो