Punjab Accident News: पंजाब के संगरूर में कार और तेल टैंकर की जोरदार टक्कर, हादसे में 6 लोगों की मौत

Punjab Accident News: पंजाब के संगरूर में बुधवार देर रात को एक कार और तेल टैंकर में जोरदार टक्कर हो गई जिसके बाद कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक मासूम भी मौत का शिकार हो गया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सुनाम मैहलां रोड पर बुधवार देर रात को अचानक एक कार और तेल टैंकर की टक्कर हो गई.

Punjab Accident News: सुनाम मैहलां रोड पर बुधवार देर रात को अचानक एक कार और तेल टैंकर की टक्कर हो गई. इस घटना में कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं इस घटना में एक मासूम की जान चली गई. यह हादसा कल देर रात का है जब मारुति कार मालेरकोटला माथा टेंकने के लिए गए हुए थे. वापस आते समय इस घटना के शिकार हो गए.

कार के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि तेल टैंकर के ड्राइवर ने अपने वाहन की स्पीड तेज कर रखी थी जिसके बाद वाहन पर कंट्रोल नहीं कर पाया और कार में टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि दोनों की टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. जिसकी वजह से कार में सावर 5 लोग और एक बच्चा समेत 6 की मौत हो गई.

हादसा होने के बाद जब लोगों ने तेज आवाज सुनी तो वह रोड़ की तरफ देखने के लिए पहुंचे ,वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इस मामले के बारे में पुलिस को बताया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की साथ ही 6 लोगों के मृत शरीर को कार से बाहर निकाला. 

हादसे में शिकार हुए लोग 

पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान 5 साल के मासूम बच्चे की जान चली गई. बाकी लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस हादसे में शिकार हुए मृतकों में विजय कुमार उम्र 50 वर्षीय, दिवेश कुमार 33 वर्षीय, दीपक जिंदल 32 वर्षीय, कृष्ण कुमार व नीरज सिंगला व एक बच्चा शामिल है. ये सभी लोग मारुति कार में सवार होकर मालेरकोटला पीर की दरगाह पर माथा टेंकने के लिए गए थे. 

calender
02 November 2023, 09:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो