AAP नेता राघव चड्ढा का BJP पर वार- ऐसे नहीं डरने वाले केजरीवाल

दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सासंद राघव चड्ढा ने भाजपा पर हमला बोला है। चड्ढा ने भाजपा की तुलना कंस से की है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को CBI द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सासंद राघव चड्ढा ने भाजपा पर हमला बोला है। प्रेस कांफ्रेस में राघव चड्ढा ने भाजपा की तुलना कंस से करते हुए कहा कि बीते 75 वर्ष में आप की तरह किसी अन्य पार्टी को निशाना नहीं बनाया गया। आम आदमी पार्टी के नेता देश को दुनिया का नंबर 1 देश बनाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे। राघव चड्ढा ने कहा, अरविंद केजरीवाल आज के दौर के महात्मा गांधी हैं।

भाजपा को कंस और केजरीवाल को बताया कृष्ण

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि 'कंस को पता था कि कृष्ण ही उसका वध करेंगे। वैसे ही BJP को पता है कि केजरीवाल ही BJP का अंत करेंगे। इसलिए BJP Kejriwal जी का राजनीतिक वध करने का प्रयास कर रही है। जैसे कंस,कृष्ण जी का बाल बांका नहीं कर पाया। BJP भी केजरीवाल को कुछ नहीं कर पाएगी। अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ CBI का नोटिस बीजेपी के डर और बौखलाहट का संकेत है। सांसद राघव चड्ढा ने पंजाब की तारीफ करते हुए कहा कि अगर Delhi की Excise Policy इतनी ख़राब थी तो वही शराब नीति Punjab में लागू की गई, जिससे पंजाब का राजस्व 40% तक बढ़ गया। इससे साबित होता है कि खोट नीति में नहीं था, बल्कि BJP की नीयत में था इसलिए इन्होंने CBI-ED द्वारा Fabricated Evidence के आधार पर समन भेज दिया।'

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि 'आम आदमी पार्टी, लाठी, आंसू बम और हर तरह के संघर्ष को झेलकर निकली पार्टी है। आंदोलन से निकली पार्टी है। हम उस मिट्टी से नहीं बने जो तुम्हारी Search and Seizure memo, रेड, ED-CBI समन से या जेलों से डर कर बैठ जाएंगे। उन्होंने एक Case का ज़िक्र करते हुए कहा, उस नेता पर Raid हुई थी उनके भतीजे पर Raid हुई थी और उस रेड में शायद ₹10 करोड़ नकद मिले थे। गाड़ियों और करोड़ों रुपए के कागज़ मिले थे और उसके बाद FIR रजिस्टर हुई। लेकिन हमारे केस में  FIR हो गई सबकुछ हो गया लेकिन आज तक ₹100 रुपए का नोट तक नहीं मिला।

calender
15 April 2023, 04:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो