Opposition Parties Meeting: विपक्ष की बैठक में भाग लेने केजरीवाल, मान और राघव चड्ढा समेत आप के कई नेता पटना पहुंचे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को पटना पहुंचे। यहां उन्होंने पटना साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेका।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Opposition Parties Meeting: विपक्ष की बैठक में भाग लेने केजरीवाल, मान और राघव चड्ढा समेत आप के कई नेता पटना पहुंचे
  • पटना साहिब में माथा टेकने का सौभाग्य मिला: राघव चड्ढा

Opposition Parties Meeting: पटना के रामलीला मैदान में 23 जून को विपक्ष एकता की मीटिंग में शामिल होने के लिए देश के कई पार्टी के नेताओं का पहुंचना शुरू हो चुका है। इस महा बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पटना पहुंच चुके हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी पटना पहुंचे हैं। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्डा भी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए पटना आए हैं। 

इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ आज मुझे तख्त श्री हरमंदिर जी, पटना साहिब में माथा टेकने का सौभाग्य मिला।

इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, भारत की राजनीतिक क्रांतियों के संदर्भ में बिहार महत्वपूर्ण ऐतिहासिक महत्व रखता है। उन्होंने आगे लिखा, हम कल समान विचारधारा वाले दलों की बैठक के लिए आज पटना पहुंचे।

बता दे कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के पटना पहुंचने पर बिहार वासियों ने हार्दिक स्वागत किया।

calender
22 June 2023, 09:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो