Sunny Deol House:'बैंक ऑफ बड़ौदा की तकनीकी पर सवाल', जयराम रमेश ने सनी देओल के बंगले को लेकर कसा तंज

Sunny Deol Residence Auction Row: अभिनेता सनी देओल के बंगले की ई-नीलामी को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बैंक की भूमिका पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, 24 घंटे के अंदर बैंक ने 'तकनीकी कारणों' से वापस भी ले लिया.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Jairam Ramesh On Sunny Deol House Auction: अभिनेता सनी देओल के बंगले की ई-नीलामी को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि 24 घंटे के भीतर बैंक ने 'तकनीकी कारणों' से नोटिस वापस लिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कल ही देश को पता चला कि उनका घर नीलाम होने वाला है और 24 घंटे के भीतर नीलामी का नोटिस भी वापस ले लिया. 

दरअसल, रविवार को सामने आया था कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के मुंबई स्थित जुहू बंगले की नीलामी का नोटिस दिया था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को तकनीकी कारणों की वजह से ये नोटिस वापस ले लिया गया है. अब सनी देओल के बंगले की नीलामी नहीं होगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बैंक ऑफ बड़ौदा ने बताया था कि पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल ने दिसंबर, 2022 से बैंक के 55.99 करोड़ रूपये के कर्ज का भुगतान नहीं कर रहे हैं. 

जयराम रमेश ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "रविवार दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीजेपी सांसद सनी देओल के जुहू स्थित घर की ई-नीलामी का नोटिस दिया, क्योंकि उन्होंने बैंक का 56 करोड़ रुपया नहीं चुकाया है. आज सुबह, 24 घंटे के भीतर देश को पता चलता है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपना नीलामी का नोटिस ‘तकनीकी’ कारणों से वापस ले लिया है. सोचने वाली बात हैं कि किसकी वजह से ये ‘तकनीकी’ दिक़्कत आ गई."

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान जारी कर नोटिस वापस ले लिया है. बैंक ने रविवार को ई-नीलामी के जरिए ​​56 करोड़ का कर्ज वसूल करने के लिए नोटिस जारी किया था. बैंक ने कहा था कि 25 अगस्त ये नीलामी होगी. लेकिन अब बैंक द्वारा नोटिस वापस लिए जाने के बाद ऐसा नहीं होगा. 

calender
21 August 2023, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो