Raghav Chadha: BJP और AIADMK का गठबंधन टूटने पर राघव चड्ढा ने कसा तंज, कहा- हमारा गठबंधन मजबूत

Raghav Chadha: लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में बीजेपी और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के रास्ते अलग हो गए हैं. AIADMK नेता डी जयकुमार ने यह जानकारी दी है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Raghav Chadha: लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में बीजेपी और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के रास्ते अलग हो गए हैं. AIADMK नेता डी जयकुमार ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी और बीजेपी के बीच फिलहाल किसी भी तरह का कोई गठबंधन नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ जाने का फैसला चुनाव के दौरान लिया जाएगा. बीजेपी और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के बीच गठबंधन टूटने के बाद आप सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी और एनडीए पर तंज कसा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए राघव चड्ढा ने लिखा कि, "जब भी किसी ने 'INDIA' को तोड़ने की कोशिश की, वो खुद टूटकर बिखर गया...आज भी ऐसा ही हुआ हमारा INDIA गठबंधन तो कल भी मज़बूत था आज भी मज़बूत है, मगर अफसोस की दूसरों के घरों पर पत्थर मारने वाला NDA अपना घर ही नहीं बचा पाया."

JBT
राघव चड्ढा का ट्वीट.

"यह हमारी पार्टी का रुख है"

2024 लोकसभा चुनाव से पहले AIADMK नेता डी जयकुमार ने बीजेपी के साथ उसके गठबंधन को लेकर पार्टी की स्थिति को स्पष्ट कर दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हम बीजेपी के साथ गठबंधन पर सोच-विचार करेंगे मैं ये बात साफ कर देना चाहता हूं कि अभी जो बात मैंने कही है वो मेरे निजी विचार नहीं हैं. यह हमारी पार्टी का रुख है.
 

लगातार की जा रही है हमारे नेताओं की आलोचना- डी जयकुमार

गठबंधन पर पार्टी की स्थिति स्पष्ट करते हुए डी जयकुमार ने कहा कि हम अपने नेताओं की आलोचना स्वीकार नहीं कर सकते. अन्नामलाई पहले भी हमारी नेता जयललिता के बारे में बहुत कुछ बोल चुके हैं. वह अन्ना, पेरियार और महासचिव की लगातार आलोचना कर रहे हैं. इस तरह का व्यवहार पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता को बर्दाश्त नहीं है. हमें अब चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी करनी है, इसलिए हमने अभी से पार्टी का रुख साफ कर दिया है.

calender
18 September 2023, 06:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो