राहुल गांधी बोले संविधान को खत्म करना चाहते हैं PM मोदी, BJP सांसद के बयान पर घमासान

Rahul Gandhi Statement: बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने अपने एक बयान में संविधान ज्यादातर हिस्सों को दोबारा से लिखने की जरूरत बताई. इस पर राहुल गांधी ने कहा भाजपा संविधान को बदलना चाहती है.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Gandhi News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. इन दिनों भाजपा सांसद के बयान ने देशभर में घमासान मचा हुआ है. कर्नाटक के बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने अपने एक बयान में संविधान के अधिकांश हिस्से को फिर से लिखने की जरूरत बताई है. इसके बाद कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावार है. कांग्रसे के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी संविधान को खत्म करना चाहती है. उन्होंने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर भी हमला बोला है.

बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सांसद का बयान 400 सीट संविधान बदलने के लिए चाहिए. नरेंद्र मोदी और उनके संघ परिवार के छिपे हुए इरादों का सार्वजनिक ऐलान है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी व बीजेपी का अंतिम लक्ष्य बाबा साहेब के संविधान को खत्म करना है. उन्हें न्याय, बराबरी, नागरिक अधिकार और लोकतंत्र से नफरत है.

वह मीडिया को गुलाम बनाना, अभिव्यक्ति की आजादी पर पहरा और स्वतंत्र संस्थाओं को पंगुबनाकर विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं. राहुल ने कहा कि संविधान का हर सिपाही, विशेष रूप से दलित, आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक जागें, अपनी आवाज उठाएं, INDIA आपके साथ है.

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने भी दिया बयान

कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पीएम मोदी ने नेतृत्व में बीजेपी-एनडीए को 400 सीटों की जरूरत पर गंभीर चिंता जताई है. खरगे ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि आरएसएस-बीजेपी एससी-एसटी और ओबीसी के अधिकार छीनने से लेकर चुनाव को दिखावटी बनाना चाहते हैं. खरगे ने एक्स पोस्ट में लिखा कि मोदी सरकार, बीजेपी और आरएसएस गुप्त रुप से तानाशाही लागू करना चाहते हैं. वे भारत के लोगों पर अपनी मनुवादी मानसिकता थोपेंगे और एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकार छींन लेंगे.

calender
10 March 2024, 08:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो