Bharat Jodo Nyay Yatra: न्याय यात्रा में राहुल गांधी ने BJP पर किया तीखा वार बोले- मणिपुर का दर्द PM को नहीं दिखता

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर के थौबल में पार्टी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को हरी झंडी दिखाई.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर के थौबल में पार्टी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को हरी झंडी दिखाई. मणिपुर के थौबल कांग्रेस में प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि "पीएम मोदी वोट मांगने के लिए मणिपुर आते हैं, लेकिन जब मणिपुर के लोग मुसीबत में होते हैं तो वह अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं 'वो समंदर के ऊपर सिर करता फिरता है और बैठे जगह जप करते' रहते हैं राम राम' लोगों को उकसाओ."

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में घने कोहरे के कारण हमारा फ्लाइट लेट हो गया. इस कारण आप लोग यहां सुबह से इंतजार कर रहे थे इसलिए मैं आपसे मांफी मांगता हूं."

मणिपुर थौबल में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "मैं 2004 से राजनीति में हूं और पहली बार मैंने भारत में एक ऐसी जगह का दौरा किया जहां शासन का पूरा बुनियादी ढांचा ढह गया है. 29 जून के बाद, मणिपुर अब मणिपुर नहीं रहा, यह बंटवारा हो गया और हर तरफ नफरत फैल गई. 

आगे उन्होंने कहा कि, "लाखों लोगों का नुकसान हुआ. लोगों ने अपनी आंखों के सामने अपनों को खोया. और अब तक भारत के पीएम आपके आंसू पोंछने और आपका हाथ थामने नहीं आए. ये शर्मनाक बात है .शायद पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस के लिए मणिपुर भारत का हिस्सा नहीं है.''

मणिपुर के थौबल में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "मणिपुर बीजेपी की राजनीति का प्रतीक है, मणिपुर बीजेपी और आरएसएस की नफरत का प्रतीक है. मणिपुर बीजेपी के दृष्टिकोण और विचारधारा का प्रतीक है."

calender
14 January 2024, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो