'सिद्धारमैया अच्छा नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन हरकतें कालनेमि की तरह हैं', हनुमानगढ़ी के पुजारी महंत राजू दास ने साधा निशाना

हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास कहते हैं, " मुख्यमंत्री सिद्धारमैया इतना अच्छा नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन उनकी हरकतें कालनेमी (एक असुर) की तरह हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी मंहत राजू दास के कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के नाम को लेकर उन पर निशाना शाधा. महंत राजू दास ने मीडिया से बात करते हुए कहा, सिद्धारमैया के नाम में राम हैं, लेकिन उनके काम कालनेमि वाले हैं.'

महंत राजू दास का ये बयान भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता सीटी रवि के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जमकर निशाना साधा था.

हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास कहते हैं, " मुख्यमंत्री सिद्धारमैया इतना अच्छा नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन उनकी हरकतें कालनेमी (एक असुर) की तरह हैं. उनकी चिंता बाबर, हमलावरों और सेना के बारे में है." जिस तरह से वे बहुसंख्यक आबादी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं - सीटी रवि ने जो कहा वह गलत नहीं है. सिद्धारमैया की मानसिकता राजनीति का रहा है. जितना हो सकता है ये लोग हिंदू की भावना को आहत करते हैं."

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता सीटी रवि ने कहा था, ''उनकी पार्टी ने कहा है कि वे 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. उन्होंने इसका बहिष्कार किया है. वे बाबर को छोड़कर राम को नहीं पकड़ सकते. राम को पकड़ना आसान होगा. बाबर को छोड़ेंगे तो थोक वोट नहीं मिलेंगे. राम सबके हैं, प्राण प्रतिष्ठा को उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए."

calender
14 January 2024, 04:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो