अंबाला में ट्रक की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, गुरुद्वारे में टेका मत्था, ड्राइवरों की समस्याएं भी सुनी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे ड्राइवरों के साथ ट्रक की सवारी करते दिख रहे है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • यूथ कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों की परेशानियां समझने के लिए ऐसा किया।

कर्नाटक में कांग्रेस की शानदार जीत के राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हरियाणा के अंबाला में राहुल गांधी को ट्रक ड्राइवरों के साथ सवारी करते देखा गया था। कई कांग्रेस नेताओं ने वीडियो को शेयर किया है। यूथ कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों की परेशानियां समझने के लिए ऐसा किया। इस दौरान उन्होंने ट्रक चालकों से बात भी की और उनकी समस्याओं को जाना। गौरतलब हो कि इससे पहले बेंगलुरू में राहुल गांधी का डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ सवारी करने वीडियो वायरल हुआ था। 

कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि "जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। उन्होंने ट्रक ड्राइवरों  के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी समस्याएं हैं। इनके मन की बात सुनने का काम राहुल गांधी ने किया।"

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी दिल्ली से सड़क मार्ग के जरिये ट्रक से अंबाला पहुंचे और उन्होंने वहां एक गुरुद्वारे में माथा टेका। इसके बाद राहुल गांधी अंबाला से चड़ीगढ़ होते हुए शिमला के लिए निकल गए। वायरल वीडियो सोमवार देर रात का बताया जा रहा है। कांग्रेस के कई नेताओं ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए वीडियो को शेयर किया है।

दिल्ली टू चंडीगढ ट्रक राइड 

राहुल गांधी ने दिल्ली से चंडीगढ का सफर ट्रक में किया। इस दौरान उन्होंने ट्रक ड्राइवरों की समस्याओं पर बात की और उन्हें जानने की कोशिश की। इसके बाद वे हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे हैं। यह राहुल गांधी का निजी दौरा है। शिमला में राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के घर में रुके हैं। 

calender
23 May 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो