Bhajan Lal Sharma: पहली बार के विधायक 'भजन लाल शर्मा' बने राजस्थान के सीएम; लोगों ने एक्स पर दी प्रतिक्रिया, जानें-क्या कहा?

Bhajan Lal Sharma: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजस्थान का मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को चुन लिया है. शर्मा पहली बार विधायक बने हैं. सांगानेर से विधायक हैं. उनका सीएम चुना जाना सबको चौका दिया है.

Pankaj Soni
Pankaj Soni

Bhajan Lal Sharma: आखिरकार राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के नाम से पर्दा उठ गया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजस्थान का मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को चुन लिया है. शर्मा पहली बार विधायक बने हैं. सांगानेर से विधायक हैं. उनका सीएम चुना जाना सबको चौका दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आना शुरू हो चुकी है. एक्स के कई यूजर बधाई दे रहे है तो कई अजीब-गरीब प्रतिक्रिया दे रहें है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भजन लाल को सीएम चुन जाने पर दी बधाई

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भजन लाल को सीएम चुन जाने पर बधाई दी. उन्होनें एक्स पर लिखा, माननीय श्री भजन लाल शर्मा जी को भाजपा विधायक दल की बैठक में राजस्थान का मुख्यमंत्री मनोनीत किए जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं.

मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन एवं आपके नेतृत्‍व में राजस्‍थान प्रगति, विकास तथा जनकल्‍याण के क्षेत्र में नये कीर्तिमान स्‍थापित करेगा.

भजन लाल शर्मा के सीएम पर बालक नाथ ने कहीं ये बात 

बीजेपी ने राजस्थान के सीएम के नाम की घोषणा कर दी है. पार्टी विधायक बालक नाथ ने कहा, "सीएम भजन लाल शर्मा, डिप्टी सीएम दिया जी और बैरवा जी और स्पीकर देवनानी जी मिलकर राज्य को आगे ले जाएंगे."

वहीं एक्स के यूजर की बात करें तो कुछ लोग अजीब-गरीब प्रतिक्रिया दे रहें है. वसुंधरा राजे को सीएम न चुने जाने पर एक यूजर ने लिखा, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए.... महारानी

राजस्थान के मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद कैलाश चौधरी कहते हैं, "भाजपा में हमें सिखाया गया है कि यह (सीएम पद) एक जिम्मेदारी है, कोई पद नहीं. राज्य में आने वाले दिनों में सरकार सुशासन देगी और विकास लाएगी."

calender
12 December 2023, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो