Rajasthan Election 2023: राजस्थान में BJP भारी बहुमत से करेगी सत्ता में वापसी, परिवर्तन यात्रा में बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावी मैदान में प्रचार करने के लिए उतर गई हैं, इसी बीच 25 सिंतबर को जयपुर में प्रधानमंत्री मोदी की भी विशाल रैली होनी है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा राजस्थान भारत की बलात्कार राजधानी बन गई है
  • जयपुर में बीजेपी करेगी परिवर्तन यात्रा

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राजनैतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. साथ ही सभी पार्टियां अपनी जीत की दावेदारी करने लगी हैं. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि एक बार फिर पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार राजस्थान में वापसी कर रही है. वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी राज्य में वापसी करेगी. 

उदयपुर में बीजेपी करेगी परिवर्तन यात्रा

बता दें कि उदयपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह निश्चित है कि राजस्थान के लोग हमारी सत्ता में वापसी कराएंगे. उन्होंने आगे कहा कि हम राजस्थान में डबल इंजन की सरकार लाएंगे और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास पथ पर आगे बढ़ाएंगे. राजस्थान में अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावी प्रचार में जुट गई हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे जयपुर में विशाल रैली

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने राजस्थान में कमर कस ली है, इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को जयपुर में एक विशाल सार्वजनिक रैली करेंगे. इस बार भाजपा राज्य में चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी. केंद्रीय मंत्री शेखावत ने प्रतापगढ़ की घटना पर सीएम गहलोत को चौतरफा घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों से बच जाते हैं कि इतनी घटनाएं सामने आ रही हैं, इतने मामले दर्ज हो रहे हैं. क्या कभी उन्होंने कहा कि ज्यादातर अपराधी उनकी ही रिश्तेदार हैं. 

राजस्थान भारत की बलात्कार राजधानी बना

राजस्थान में महिलाओं के उत्पीड़न पर शेखावत ने कहा कि राजस्थान भारत की बलात्कार राजधानी बन गया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जगह-जगह से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही हैं, एक समय था जब देश में राजस्थान सांस्कृतिक केंद्र हुआ करता था, लेकिन अब बलात्कार की राजधानी बन गया है. वर्तमान में सरकार भ्रष्टाचार रोकने की बजाए भ्रष्टााचरियों का संरक्षण कर रही है. राजस्थान में जब गैंगवार हुआ तो सरकार उसे रोकने में फेल हो गई. इसी के साथ शेखावत ने महिलाओं पर औच्छी टिप्पणी करने वाले मंत्रियों पर भी हमला बोला. 
 

calender
03 September 2023, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो