CM Bhajan Lal Sharma Threat: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, कैदी ने किया फोन

CM Bhajan Lal Sharma Threat: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि यह कॉल सेंट्रल जेल से किसी कैदी ने की थी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

CM Bhajan Lal Sharma Threat: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को बुधवार को जान से मारने की धमकी मिली. पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू की और आरोपी की लोकेशन ट्रेस की. जानकारी के मुताबिक, सीएम शर्मा को जयपुर सेंट्रल जेल से धमकी मिली है. आगे की जांच से पता चला कि धमकी भरा कॉल सेंट्रल जेल के भीतर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने किया गया था.

तीन लोग गिरफ्तार

बुधवार को मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके दी गई है. इसके बाद पुलिस ने कॉल लोकेशन का पता लगाया और जांच शुरू की. जांच में पता चला कि फोन सेंट्रल जेल से किया गया है, इसके बाद जेल प्रशासन के दो वार्डन को निलंबित कर दिया गया है. धमकी भरे कॉल के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों मुकेश, राकेश और चेतन को भी गिरफ्तार किया है.

जेल में कहां से आया फोन 

दोषी कैदी पर लगे आरोपों के साथ, जेल के भीतर मोबाइल फोन के चल रहे उपयोग पर एक बड़ा सवाल उठता है. जेल प्रशासन की ओर से तलाशी अभियान को लेकर लगातार दावों के बावजूद मोबाइल फोन के इस्तेमाल की समस्या बरकरार है.

5 साल से जेल में है कैद 

आमेर पुलिस थाना इलाके से पॉक्सो मामले में गिरफ्तार एक संदिग्ध मुख्यमंत्री भजनलाल के नाम का इस्तेमाल कर धमकी भरा कॉल करने का जिम्मेदार था. पिछले 5 साल से जयपुर सेंट्रल जेल में कैद आरोपी ने धमकी देने के लिए धोखाधड़ी के आरोप का सामना कर रहे एक अन्य कैदी से मोबाइल फोन प्राप्त किया. बताया जा रहा है कि आरोपी का मानसिक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह मानसिक रूप से परेशान है. 

calender
18 January 2024, 08:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो