Rajasthan Crime: कांग्रेस नेता को दी हमलावरों ने खौफनाक मौत, पहले किया कुल्हाडी से हमला फिर गोलियों से भूना

Rajasthan Crime: राजस्थान में एक काग्रेंस नेता की दर्दनाक हत्या कर दी, युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया और फिर उसे गोलियों से भून दिया. काग्रेस नेता स्थानीय ग्राम राजस्व कार्यालय के उद्धाटन के सिलसिले में एक दुकान पर गए थे.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Rajasthan Crime: राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर काग्रेंस नेता की बड़ी बेरहमी के साथ उसे मौत के घाट उतार दिया. धौलपुर जिल में मनिया कस्बे में शुक्रवार देर शाम कांग्रेस नेता मेहताब सिंह गुर्जर की गोली और कुल्हाड़ी से हमलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि एक दर्जन से ज्यादा हमलावर काग्रेंस नेता को मारने के लिए आए थे. 

पहले चलाई गलियां फिर किया कुल्हाड़ी से हमला

नेता को देखते ही सभी हमलावरों में उनपर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके चलते काग्रेंस नेता की गोली लगने से मौत हो गई और उसके बाद हमलावरों ने मेहताब सिंह के सिर पर कुल्हाड़ी से भी हमला किया जिसके बाद काग्रेंस नेता की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हुए फरार 

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हवाई फयरिंग करते हुए फरार हो गए. इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी रास्तों पर नाकाबंदी की, लेकिन हमलावर वहां से फरार हो चुके थे पुलिस अभी तक उन्हें तलाश नहीं कर पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. जिला अस्तपाल में भारी संख्या में लोग मौजूद हैं.

मनिया क्षेत्र के मांगरोल गांव के रहने वाले काग्रेंस मंडल अध्यक्ष मेहताब सिंह गुर्जर पुत्र प्रद्दुम्न सिंह गुर्जर उम्र 50 वर्ष, शुक्रवार की शाम को मनिया कस्बे में पटवार के घर के उद्धाटन के लिए टेंट का सामान लेने गए थे. इस दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने भरे बाजार में मेहताब पर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया. फायरिंग में मेहताब को 8 गोलियां सीने ,सिर और पेट में लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

calender
09 September 2023, 08:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो