Rajasthan Election 2023: राज्य में कांग्रेस है इसलिए PFI आतंकी बेखौफ होकर निकाल रहें रैली- राजस्थान में पीएम मोदी का विपक्ष पर तीखा वार

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के उदयपुर में पीएम मोदी की जनसभा को संबोधित किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, राजस्थान की विरासत, संस्कृति और इतिहास की गाथा मेवाड़ के बिना

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के उदयपुर में पीएम मोदी की जनसभा को संबोधित किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, राजस्थान की विरासत, संस्कृति और इतिहास की गाथा मेवाड़ के बिना पूरी नहीं हो सकती. मेवाड़ की माटी भारत माता के मस्तक पर तिलक की तरह है. लेकिन इस धरती को जब-जब कांग्रेस की नजर लगी है, तब-तब इसके स्वाभिमान को चोट पहुंची है. 

पीएम मोदी विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि, "कांग्रेस की सरकार में राजस्थान के लोगों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदातें हो रही हैं. उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ आतंकी घटना कांग्रेस सरकार पर बहुत बड़ा दाग है. ऐसी जघन्य वारदात उदयपुर में इसलिए हुई क्योंकि यहां आतंकियों के साथ सहानुभूति रखने वाली कांग्रेस की सरकार है."

आगे उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की नीति ने राजस्थान की संस्कृति, राजस्थान की विरासत, राजस्थान के गौरव को खतरे में डाल दिया है. जैसे हालात राजस्थान में पहले कभी नहीं बने, वो पिछले पांच साल में हमने देखे हैं. किसने सोचा था कि राजस्थान में कभी रामनवमी की शोभायात्रा और कांवड़ यात्रा पर भी प्रतिबंध लग सकता है. लेकिन ये पाप कांग्रेस सरकार ने किया. आज यहां कांग्रेस सरकार है, इसलिए PFI जैसे आतंकी संगठन बेखौफ होकर रैलियां निकालते हैं. आतंकियों की हमदर्द कांग्रेस सरकार राजस्थान को तबाह करके मानेगी."

राजस्थान को लूटो...अपनी तिजोरी भरो: PM

पीएम मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस का एक ही एजेंडा है- राजस्थान को लूटो...अपनी तिजोरी भरो. भ्रष्टाचार कांग्रेस के लिए हवा-पानी की तरह है, उसके बगैर कांग्रेस का काम नहीं चल सकता. राजस्थान में कांग्रेस के नेता खुद कह रहे हैं कि यहां ऐसी लूट मची है, जैसी देश में कहीं और नहीं है. मैंने सुना, किसी ने कहा था कि राजस्थान में छोटी मछलियों को ही पकड़ा जाता है, बड़ी मछलियों पर कार्रवाई नहीं होती. मैं ऐसे लोगों को कहूंगा- राजस्थान में छोटी-बड़ी हर मछली पर कार्रवाई होगी. सिर्फ मछली ही नहीं, जनता को लूटने वाले बड़े मगरमच्छ भी छोड़े नहीं जाएंगे."

पीएम मोदी ने जीत की भरी हुंकार

राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब हिंदुओं के पलायन की खबरें आने लगी हैं. राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही, तो ये और भी बढ़ेगा. इसलिए अब राजस्थान को देर नहीं करनी है. 25 नवंबर को पूरे उदयपुर को, पूरे राजस्थान को इस संकल्प के साथ वोट डालने निकलना है कि कांग्रेस सरकार को अब हटाकर ही रहेंगे. 

 

calender
09 November 2023, 08:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो