Rajasthan Election 2023: राजस्थान में कांग्रेस ने किए 2 चुनावी वादे, 500 रुपये सिलेंडर, परिवार के इस सदस्य को मिलेगा 10 हजार रुपये

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य के झुंझुनू में संबोधित किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य के झुंझुनू में संबोधित किया है. इस बीच उन्होंने कहा कि, अगर हमारी सरकार आई तो एक करोड़ पांच लाख परिवारों को पांच सौ रुपये में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा, आगे उन्होंने कहा कि, परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी. ये बातें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झुंझुनू में जनसभा में कही.

राजस्थान के झुंझुनू में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "समाज सेवा में हमने कीर्तिमान स्थापित किए हैं, पूरे भारत में कहीं भी 25 लाख रुपए का बीमा नहीं है.. राजस्थान में 1 करोड़ लोगों को पेंशन मिलती है, जिनमें विधवाएं, बुजुर्ग और अन्य लोग शामिल हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चार विषयों पर थी- महंगाई, बेरोजगारी, समाज में समरसता और अमीर-गरीब के बीच जो खाई बढ़ती जा रही है वो नहीं बढ़नी चाहिए. मुझे ये कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि मेरी सरकार का बजट इन चार विषयों पर आया है."

राजस्थान के झुंझुनू कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, "आज की सरकार केवल दो उद्योगपतियों को बढ़ावा दे रही है. उन्हें देश की पूरी सम्पति सौंपा जा रहा है जैसे हवाई अड्डे, बंदरगाह और बड़े-बड़े PSU दिए जा रहे हैं...ये कैसी सरकार है जो रोजगार के अवसर पैदा नहीं कर रहे हैं. उनके पास कोई विजन, रोडमैप नहीं है."
 

calender
25 October 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो