Rajasthan Election 2023: PM मोदी और शाह से गहलोत ने किया सवाल, बोले- 'वे गांधी परिवार के नाम से क्यों डरते हैं?'

Rajasthan Election 2023: इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोकर गहलोत ने 10 सितंबर रविवार को  इंदिरा ग्रामीण रसोई योजना (Indira Gramin Rasoi Yojana) का टोंक के निवाई में शुभारंभ किया. इस मौके कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी भी उपस्थित थी. 

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां की तैयारियां जोरो से चल रही है. इस बार कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रहीं है दोनों पार्टियां जमकर घोषणाएं कर रही है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोकर गहलोत ने 10 सितंबर रविवार को  इंदिरा ग्रामीण रसोई योजना (Indira Gramin Rasoi Yojana) का टोंक के निवाई में शुभारंभ किया. इस मौके कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी भी उपस्थित थी. 

इंदिरा ग्रामीण रसोई योजना के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि, "30 वर्षों से गांधी परिवार का कोई भी सदस्य प्रधान मंत्री, मुख्यमंत्री या केंद्रीय मंत्री नहीं बना. उनके पास कोई पद नहीं था. मैं पीएम मोदी और एचएम अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि वे गांधी परिवार के नाम से क्यों डरते हैं?''

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने टोंक में बोले कि, राजस्थान अब वह राजस्थान नहीं रह गया है जहां लोग तकलीफ में होते थे. अब राजस्थान शिक्षा, स्वास्थ्य व अधिकांश क्षेत्र में नंबर 1 पर है. उत्तर भारत में हमारी आर्थिक विकास दर नंबर 1 पर है और बड़े राज्यों में हम नंबर 2 पर हैं...हमने महंगाई राहत शिविर में जो वादें किए उसे पूरा किया. 

इंदिरा ग्रामीण रसोई योजना के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, ''इंदिरा रसोई योजना हो या चिरंजीवी योजना, ये सभी योजनाएं इसलिए संभव हैं क्योंकि सरकार का पैसा जनता का है ...जिस सरकार की नियत ठीक होगी वो आपके फायदे के लिए खर्च करेगी...राजस्थान कांग्रेस की सरकार ऐसी ही सरकार है.''

calender
10 September 2023, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो