Rajasthan: विधानसभा में लाल डायरी लहराने वाले राजेंद्र गुढ़ा शिवसेना में हुए शामिल, CM शिंदे बोले- मेरी तरह निकाले गए

राजेंद्र गुढ़ा को शिवसेना की सदस्यता दिलाने के बाद सीएम शिंदे ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि जो काम आपने किया है, वहीं काम मैंने लगभग एक साल पहले किया था.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • राजेंद्र गुढ़ा शिवसेना में शामिल हुए
  • विधानसभा में लहराई थी लाल डायरी

राजस्थान में राजेंद्र गुढ़ा ने कांग्रेस का दामन छोड़कर शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए हैं. बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा विधानसभा में लाल डायरी दिखाने को लेकर चर्चाओं में आए थे. अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राजेंद्र गुढ़ा को शपथ दिलाई और कहा कि राजस्थान-महाराष्ट्र की संस्कृति का मिलन हुआ है. 

CM शिंदे ने की राजेंद्र गुढ़ा की जमकर तारीफ 

बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा को शिवसेना की सदस्यता दिलाने के बाद सीएम शिंदे ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि जो काम आपने किया है, वहीं काम मैंने लगभग एक साल पहले किया था. मैंने भी जनता के लिए पार्टी को छोड़ दिया था. राजस्थान की कैबिनेट से बर्खास्त होने के बाद राजेंद्र गुढ़ा विधानसभा में लाल डायरी लेकर पहुंच गए थे, जिसके बाद उन्होंने दावा किया कि उनके पास मुख्यमंत्री गहलोत के आरोपों की पूरी लिस्ट है. 

कांग्रेस नेताओं ने मेरे हाथ से लाल डायरी छीन ली थी: राजेंद्र गुढ़ा

विधानसभा में विवाद बढ़ने के बाद उनको बाहर निकाल दिया था, लेकिन उन्होंने कहा कि उनसे कांग्रेस के नेता और मंत्रियों ने लाल डायरी छीन ली. इसी के साथ राजेंद्र ने कहा था कि उनके पास डायरी का दूसरा हिस्सा भी है. अब सीएम शिंदे ने कहा कि गुढ़ा का विधानसभा में आवाज उठाना कोई गलती नहीं थी. शिंदे ने कहा, राजेंद्र गुढ़ा प्रदेश की जनता के लिए विधानसभा में सवाल उठाए थे. उन्होंने आगे कहा कि जनता मुख्यमंत्री गहलोत को देख रही है, वह जल्द ही उनको जवाब देगी. 

calender
09 September 2023, 02:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो