Rajasthan Election 2023: कांग्रेस सरकार तीखा वार करते हुए बोले रंक्षा मंत्री- बीते 5 साल में सिर्फ राज्य को पहुंचा नुकसान

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए रंक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को राजस्थान के दौरे पर पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के शाहपुरा में ...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए रंक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को राजस्थान के दौरे पर पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के शाहपुरा में जनसभा को संबोधित किया है. भारत अब कमजोर देश नहीं रहा, प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह शक्तिशाली भारत बन गया और भारत जो कहता है उसे दुनिया ध्यान से सुनती है.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कहते हैं, ''पिछले पांच साल में आपने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार देखी है...इस सरकार ने राजस्थान की गरिमा और गौरव को नुकसान पहुंचाया है. भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी और विश्वसनीय राजनीतिक पार्टी है..."

उन्होंने कानून व्यवस्था, प्रश्नपत्र लीक और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे मुद्दों पर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. आगे उन्होंने कहा कि, राज्य में कांग्रेस की सरकार ने बीते पांच साल में राजस्थान की गरिमा उसके स्वाभिमान पर चोट पहुंचाने का काम किया.

calender
19 November 2023, 07:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो