Rajasthan: ट्रक से टकराई गाड़ी, हादसे में 5 पुलिसकर्मियों की मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख

Rajasthan: राजस्थान के चुरू जिले में रविवार तड़के एक गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Rajasthan: राजस्थान में एक सड़क हादसे में 5 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. आपको बता दें कि मृतक पुलिसकर्मी चुनावी सभा में शामिल होने के लिए तारानगर जा रहे थे, तभी ये सभी हादसे का शिकार हो गए. मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान खींवसर थाने के एएसआई रामचन्द्र, कांस्टेबल कुंभाराम, सुरेश मीना, थानाराम और महेंद्र के रूप में हुई है. इस बात की जानकारी चूरू के पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक ने दी. 

आपको बता दें कि मरने वाले पुलिसकर्मी चुनावी सभा में शामिल होने के लिए तारानगर जा रहे थे, इसी दौरान ये सभी हादसे का शिकार हो गए. मरने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान खींवसर थाने के एएसआई रामचन्द्र, कांस्टेबल कुंभाराम, सुरेश मीणा, थानाराम और महेंद्र के तौर पर हुई है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख

इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताते हुए कहा कि 'इस दुर्घटना में मारे गए सभी पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना. मैं तमाम ज़ख़्मियों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 

6 दिन पहले भी हुआ था हादसा

छह दिन पहले बाड़मेर के धोरीमना थाना इलाके में कार और ट्रेलर की जबरदस्त टक्कर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों की मौत हो गई थी. हादसा 13 नवंबर को हुआ था. धोरीमन्ना स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सुखराम विश्नोई ने कहा कि मरने वालों की पहचान धनराज (45), स्वरांजलि (5), प्रशांत (5), भाग्य लक्ष्मी (1), गायत्री (26) के तौर पर की गई है.

थाना प्रभारी के अनुसार कार में सवार लोग महाराष्ट्र के भालगांव के रहने वाले थे, जो जैसलमेर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए धोरीमन्ना के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और घायलों को इलाज के लिए सांचौर रेफर किया गया है.

calender
19 November 2023, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो