Rajasthan Election 2023: PM मोदी ने राजस्थान में जीत की भरी हुंकार, बोले- 3 दिसंबर तक कांग्रेस छू मंतर

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के भरतपुर में विजय संकल्प सभा संबोधित किया. अब से ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है. ..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के भरतपुर में विजय सकल्प सभा संबोधित किया. अबसे ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है. हर तरफ एक ही गूंज है, जन-जन की यही पुकार आ रही है भाजपा सरकार. कुछ लोग यहां खुद को जादूगर कहते हैं. अब उन्हें राजस्थान की जनता कह रही है - 3 दिसंबर कांग्रेस छू मंतर.

पीएम मोदी ने कहा कि, "भाजपा ने राजस्थान में एक शानदार संकल्प पत्र जारी किया है. भाजपा का संकल्प है - राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे. भाजपा का संकल्प है - राजस्थान में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे. भाजपा का संकल्प है - बहनों-बेटियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाएंगे. राजस्थान भाजपा ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करने के लिए हम जी-जान लगा देंगे. आपसे किए गए ये वादे जरूर पूरे होंगे ये मोदी की भी गारंटी है"

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, "ब्रज क्षेत्र में बड़ी मशहूर कहावत है - जा पत्तल में खानों, वा में छेद करनो. कांग्रेस ने यहां आपके साथ ऐसा ही किया है. यहां कांग्रेस सरकार की जिम्मेदारी थी कि वो हर नागरिक के जानमाल की सुरक्षा करे. लेकिन बीते 5 वर्षों में यहां बहनों-बेटियों, दलितों और वंचितों के साथ सबसे ज्यादा अपराध और जुल्म हुआ. होली, रामनवमी या हनुमान जयंती हो, कोई भी त्योहार आप लोग शांति से नहीं मना पाए. दंगे, पत्थरबाजी, कर्फ्यू राजस्थान में यही सब चलता रहा."

उन्होंने आगे कहा कि, "कांग्रेस जहां जहां आती है, वहां वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं. कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है. कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, चाहे इसके लिए आपका जीवन तक दांव पर क्यों न लगाना पड़े. कांग्रेस ने राजस्थान की महिलाओं के विश्वास को भी चकनाचूर कर दिया है. जो मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि महिलाएं रेप के फर्जी मामले दर्ज करवाती हैं. क्या वो महिलाओं की सुरक्षा कर सकता है? क्या ऐसे मुख्यमंत्री को एक मिनट भी कुर्सी पर रहने का हक है?"
 

calender
18 November 2023, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो