Rajashan Election 2023: एयरपोर्ट पर उतरते ही राहुल ने पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान, BJP बोली- ये दिखावा है

Rajashan Election 2023: राजस्थान चुनाव के चलते वार पलटवार की सियासत तेज होती दिख रही है. इस बीच आज राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajashan Election 2023: राजस्थान चुनाव के चलते वार पलटवार की सियासत तेज होती दिख रही है. इस बीच आज राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया है तो वहीं दूसरी और कांग्रेस में सब कुछ होने की बात कही. 

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का कहना है, ''यह सिर्फ एक फोटो शूट है, एक फोटो-ऑप है. यह सिर्फ एक फोटो के लिए है...राहुल गांधी जानते हैं कि राजस्थान से कुछ नहीं होने वाला है. इसीलिए, वह यहां सिर्फ इसके लिए और एक फोटोशूट के बाद वापस जा रहा हूं."

जयपुर में राहुल गांधी के साथ दिखे सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट. राहुल गांधी का कहना है, "हम न सिर्फ साथ दिख रहे हैं बल्कि एकजुट भी हैं. हम साथ रहेंगे और कांग्रेस यहां चुनाव जीतेगी."

राजस्थान चुनाव के प्रचार प्रसार के बीच चूरू में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, ''राज्य सरकार ने आपके लिए बहुत काम किया है...एक बात याद रखें, अगर यहां बीजेपी की सरकार बनी तो हमने जो भी किया - चाहे वह पेंशन योजना हो, स्वास्थ्य योजना हो, 500 रुपये का गैस सिलेंडर हो या'' महिलाओं के लिए 10,000 रुपये - सब उनके द्वारा समाप्त कर दिए जाएंगे और वे एक बार फिर अरबपतियों की मदद करना शुरू कर देंगे. यदि आप कांग्रेस को वोट देते हैं, तो गरीबों, किसानों और छोटे व्यापारियों को लाभ होगा."

 

calender
16 November 2023, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो