Rajasthan Election: पीएम मोदी को मुझसे क्यों चिढ़ लगती है...' राहुल गांधी ने सवाल पूछने के बाद, बताई ये वजह

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है? उन्होंने कहा वह जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं.

Sachin
Sachin

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारखों के करीब आने के साथ ही सभी राजनैतिक पार्टियों ने आरोप-प्रत्यरोप भी शुरू कर दिया है. इसी बीच राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है? उन्होंने कहा वह जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं. उन्हें इस राजनीति से चिढ़ है. अडानी को लेकर राहुल केंद्र सरकार पर हमलावर रहते हैं. 

राहुल गांधी ने व्हाट्सप्प पर शेयर किया वीडियो

मामला यह है कि राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सप्प चैनल पर एक वीडियो पोस्ट की है, यह वीडियो 20 सेकेंड की है इस वीडियो में पीएम 10 सेकेंड बोल रहे हैं और उसके बाद वह अपनी बात रखता है. इस वीडियो के टाइटल में लिखा है कि क्यों चिढ़ते हो मोदी जी? 

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस सातवें आसमान पर उड़ती है

इस वीडियो में पहले पीएम मोदी कहते हैं कि कांग्रेस अब सातवें आसमान पर उड़ रही है, मैंने सुना है कि कल कांग्रेस के महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत के पास मेड इन चाइना फोन आता है. फिर अगले हिस्से में राहुल गांधी का वीडियो शुरू होता है. जिसमें कांग्रेस नेता कहते हैं कि आप आते हैं और मेरे बारे में गलत बातें करते हैं. मुझे गाली देते हैं और उल्टी सीधी बात करते रहते हैं. लेकिन मुझे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

calender
16 November 2023, 02:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो