Rajasthan Election 2023: कांग्रेस अंधेरा लाती है वहीं भाजपा उजाला, राजस्थान में बोले जेपी नड्डा

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के दौसा जिला की महुवा विधानसभा में आयोदित जनसभा को जेपी नड्डा ने संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, हमारा मकसद केवल किसी को विधायक बनाना नहीं है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के दौसा जिला की महुवा विधानसभा में आयोदित जनसभा को जेपी नड्डा ने संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, हमारा मकसद केवल किसी को विधायक बनाना नहीं है. बल्कि हमारा मकसद है इनके माध्यम से दौसा का विकास हो और यहां के विधायक आपकी आवाज बनें. आपको तय करना पड़ेगा कि कौन रक्षक है और कौन भक्षक. कौन आपकी रक्षा करता है और कौन आपके हकों पर डाका डालता है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस का मतलब है - भ्रष्टाचार, अनाचार, व्यभिचार, आपके हकों पर डाका, वंशवाद, परिवारवाद और सेवा के नाम पर मेवा खाना. जबकि भाजपा का मतलब है - विकास, तरक्की, लोगों के हित में काम करने वाली सरकार, महिलाओं-किसानों- युवाओं को हक दिलाना और राजस्थान को एक विकसित राज्य के रूप में आगे बढ़ाना.


जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, कांग्रेस का पता लापता है, इनके राज में - बिजली लापता, सड़क लापता,, पानी लापता,, विकास लापता, इन्हें केवल एक ही चीज का पता है और वो है भ्रष्टाचार. आगे उन्होंने कहा कि, कांग्रेस अंधेरा लाती है. वहीं भाजपा सौभाग्य योजना और उजाला योजना के माध्यम से आपको अंधकार से दूर करती है. 

कांग्रेस आपको गरीबी की तरफ धकेलती है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी देश की 80 करोड़ जनता को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से  मुफ्त राशन देते हैं और साढ़े 13 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालकर विकास की ओर लेकर चलते हैं. आज कल बहुत से कांग्रेसी नेताओं को प्रभु राम बहुत याद आने लगे हैं. ये वही कांग्रेसी हैं, जिन्होंने कोर्ट में लिख कर दिया था कि राम काल्पनिक हैं, इनका कोई वैज्ञानिक और ऐतिहासिक आधार नहीं है. आजकल ये राम-राम जप रहे हैं.
 

calender
16 November 2023, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो