Rajasthan Election: अमित शाह अजमेर में संभालेंगे बागडोर, दक्षिण विधानसभा से प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे रोड शो

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है, इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अजमेर से रोड शो कर चुनाव के लिए बिगुल फूंकेंगे.

Sachin
Sachin

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां वोटर को लुभाने के लिए रैलियां शुरू कर दी है. इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अजमेर के दौरे पर पहुंचे हैं. गृहमंत्री शाह उत्तर और दक्षिण विधानसभा के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे.

इन जगहों से होकर गुजरेगा रोड शो 

बीजेपी शहर अध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का रोड शुक्रवार शाम पांच बजे जीसीए से चौराहे से आरंभ होकर केसरगंज, गोल चक्कर, लाल कोठी, ट्रांसपोर्ट नगर पड़ाव शिवाजी पार्क क्लॉक टावर, मदार गेट होते हुए गांधी भवन पर समाप्त हो जाएगा. यह रोड करीब 1 किलोमीटर से ज्यादा होगा और उनके स्वागत के लिए 15 जगहों पर द्वारा बनाए गए हैं. 

रोड के लिए 12 कमेटी बनाई गईं

अमित शाह के रोड शो के लिए 12 कमेटी बनाई गई हैं, जिन्हें विभिन्न जगहों पर जिम्मेदारी सौंपी गई है. रोड की शुरूआत में केेंद्रीय गृहमंत्री से आम लोग मिल सकेंगे और उसके बाद वह जनता को  संबोधित करेंगे. रमेश सोनी ने कहा कि रोड शो दौरान अमित शाह के साथ कई बड़े चेहरे भी शामिल हो सकते हैं. बता दें कि जब गृहमंत्री शाह जिस रथ में रोड शो कर रहे होंगे उसमें प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, अजमेर विधानसभा के प्रत्याशी वासुदेव देवनानी और दक्षिण विधानसभा के प्रत्याशी अनीता भदेल शामिल होंगी. 

सभी पदाधिकारियों को मिली अलग-अलग जिम्मेदारी 

केंद्रीय गृहमंत्री शुक्रवार को करीब 1:30 विजयनगर सभा में होंगे. सभा होने के बाद नसीराबाद विधानसभा पहुंचेंगे. इसके बाद वहां एक सभा को संबोधित करेंगे. अजमेर चुनाव को लेकर अलग-अलग पदाधिकारियों को भाजपा ने जिम्मेदारी सौंपी है.  

calender
17 November 2023, 08:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो