Akanksha Dubey के मामले में मुख्‍य आरोपी Samar Singh को कोर्ट से मिली जमानत, समर्थकों ने किया शानदार स्वागत

आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में मुख्य आरोपी समर सिंह को जमानत मिल गई है, सिंगर के जेल से रिहा होने के बाद उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया.

Sachin
Sachin

Akanksha Dubey  Sucide Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी समर सिंह जेल से रिहा हो गए हैं, उन्हें बीते दिनों पहले कोर्ट से जमानत मिल गई थी. 7 महीने बाद सिंगर समर सिंह गुरुवार को जेल से रिहा हो गए हैं. इस दौरान उनके समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 

भोजपुरी एक्ट्रेस वाराणसी के एक होटल में मिली थी मृत 

बता दें कि 26 मार्च 2023 को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे वाराणसी के एक होटल में मृत मिली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई थीं. इसके बाद आकांक्षा की मां मधु दुबे ने वाराणसी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर सिंगर समर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि बीते तीन सालों में उनकी बेटी के साथ समर और संजय ने उत्पीड़न किया है. इसके बाद पुलिस ने उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया था. जांच के बाद पुलिस ने समर को गिरफ्तार कर लिया. 

समर्थकों ने सिंगर का किया जोरदार वेलकम 

समर सिंह भोजपुरी जगत का जाना-माना नाम है, हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जब समर सिंह जेल से बाहर आए तो उनके समर्थक भारी संख्या में जेल के बाहर खड़े थे. इस दौरान उन्होंने अपने आइडल का जोरदार स्वागत किया. हालांकि जेल से छूटने के बाद वह मीडिया को इग्नोर करते हुए दिखे. पत्रकारों ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया. वह जेल से छूटने के बाद अपने फैंस से मिले और सीधा कार में बैठकर वहां से निकल गए.  

calender
17 November 2023, 07:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो