Rajasthan: जयपुर में भयावह हादसा, सोते समय घर में लगी आग, 3 मासूम सहित 5 की मौत

Rajasthan news: राजस्थान के जयपुर से एक भीषण आग की घटना सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक मकान में भीषण आग लगने से 5 लोगों की जलकर मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक मकान में भीषण आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत जलकर मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक विश्वकर्मा के जैसल्या गांव में आग की चपेट में तीन मासूम बच्चे के साथ-साथ माता-पिता की भी मौत हो गई है.

सूत्रों के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब परिवार रात को सो रहा था. हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दुख जताया है. सीएम ने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि वे घायलों का उचित इलाज कराएं.

सोते समय आग में जिंदा जला परिवार

यह घटना विश्वकर्मा के जैसल्या गांव के यादव मार्केट की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक आग सबसे किचन में लगी जहां सिलेंडर रखा हुआ था. उसके बाद पूरे घर में फैल गई. घटना में जान गंवाने वाले सभी लोग बिहार के निवासी हैं जो जयपुर में एक किराय के घर में रह रहे थे. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची. फॉरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल में जुट गई है.

राज्य के सीएम ने जताया दुख

राज्य के मुख्यमंत्री ने इस दर्दनाक हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने अपने एक्स पर एक ट्विट किया है जिसमें लिखा है, जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है. परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं.

calender
21 March 2024, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो