Sorry Papa, मेरे से नहीं हो पाएगा...16 वर्षीय छात्र ने पिता को अंतिम शब्द लिखकर की आत्महत्या

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा में सपनों और पढ़ाई के दबाव ने एक और बच्चे की जान ले ली है. बेटे ने अपने अंतिम छण में लिखा कि पापा मेरे से जेईई नहीं हो पाएगा.  

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Kota Student Suicide: राजस्थान के कोटा में सपनों और पढ़ाई के दबाव ने एक और बच्चे की जान ले ली है. बेटे ने अपने अंतिम छण में लिखा कि पापा मेरे से जेईई नहीं हो पाएगा.  मैं जा रहा हूं. कोटा में रहने वाला 16 साल का छात्र  प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले नाबांलिक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली और अपने पिता के लिए लिखा ये अंतिम शब्द. फिलहाल पुलिस ने इस मामले को सज्ञान ने लिखा है. पुलिस उपधीक्षक धर्मवीर सिंह ने कहा कि बिहार भागलपुर की रहने वाले अभिषेक मंडल का शव शुक्रवार कोटा के विज्ञान नगर इलाके में स्थित एक पेइंग गेस्ट आवास से बरामद किया गया है.

छात्र से सुसाइड नोट में लिखा ये बात

कथित तौर पर आत्महत्या से मरने वाले एक कोचिंग छात्र पर कोटा डीएसपी धर्मवीर कहते हैं, "एक 16 वर्षीय छात्र, जो अनएकेडमी में जेईई की तैयारी कर रहा था और 12वीं कक्षा में भी था, उसने सल्फ्यूरस खा लिया. एक सुसाइड नोट में , उसने लिखा 'माफ करना पापा, मैं जेईई नहीं कर पाऊंगा, मैंने छोड़ दी. वह पिछले दो टेस्ट में भी अनुपस्थित था..'

सल्फॉस खाने से हुई मौत

8 मार्च शुक्रवार की सुबह उस व्यक्ति ने मंडल के कमरे की खिड़की से भीतर झांककर देखा को किशोर बेहोश पड़ा था. उन्होंने बताया कि इसके बाद अभिषेक को अस्पताल ले जाया गया जिसे उसे मृत घोषित कर दिया. धर्मवीर सिंह  ने कहा कि वैसे तो आशंका है कि अभिषेक की मौत जहरीला प्रदार्थ यानी सल्फॉस के खाने से हुई. 

calender
08 March 2024, 08:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो