Sukhdev Singh Gogamedi: 17 गोलियां मारकर गोगामेड़ी की हत्या करने वाले गिरफ्तार, पत्नि ने की एनकाउंटर की मांग

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में पुलिस ने दोनो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Sukhdev Singh Gogamedi: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में शनिवार यानी 9 दिसंबर को पहली गिरफ्तारी हुई है. हाल ही में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है, जिसमें दूसरे शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. ये ऑपरेशन स्पेशल सेल और राजस्थान पुलिस की एसआईटी ने संयुक्त चलाया था. 

चंडीगढ़ से किया गिरफ्तार 

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से पूरे देश में हड़कंप मच गया है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से हिरासत में लिया है.  

पत्नी ने की एनकाउंटर की मांग 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने कहा है कि राजस्थान पुलिस को उनके पति की हत्या करने वालों का एनकाउंटर कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि 72 घंटे के अंदर आरोपियों का एनकाउंटर किया जाए, नहीं तो पूरे देश में भारी आंदोलन किया जाएगा. 

5 दिसंबर को हुई थी हत्या

5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर नितिन और रोहित ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद दोनों फरार हो गये. इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया था. इसके बाद राजस्थान के साथ-साथ पूरे देश में हड़कंप मच गया. एक तरफ 6 दिसंबर को पूरा राजस्थान बंद रहा तो वहीं दूसरी तरफ देश के कई राज्यों में इस हत्या के खिलाफ प्रदर्शन हुए. आक्रोशित करणी सेना के कार्यकर्ताओं और समाज के सभी वर्ग के लोगों ने जमकर हंगामा किया.

calender
10 December 2023, 06:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो