Amit Shah: 26वीं क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल होंगे अमित शाह, सुरक्षा अधिकारियों को दिए गए निर्देश

Amit Shah: अमित शाह आज बिहार दौरे पर रहेंगे, 26वीं क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के बाद फिर बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे.

calender
10 December 2023, 06:13 AM IST

Amit Shah: इस बार पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (ईजेडसी) की बैठक की मेजबानी बिहार कर रहा है. यह बैठक राजधानी पटना में होने जा रही है. क्षेत्रीय परिषद की बैठक मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद भवन में होगी. बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे. बैठक में चार राज्यों के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे. जिसमें पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, झारखंड और बिहार के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे.  

किस समय से शुरू होगी बैठक?

जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 12:20 बजे दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. शाह 1:40 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां कुछ देर आराम करने के बाद गृह मंत्री का काफिला मुख्यमंत्री सचिवालय के लिए रवाना होगा. गृह मंत्री दोपहर 2:00 बजे सचिवालय स्थित संवाद भवन पहुंचेंगे. बैठक संवाद भवन में दोपहर 2:00 बजे शुरू होगी और शाम 5:00 बजे तक चलेगी.

बीजेपी नेताओं से मुलाकात

मीटिंग के बाद अमित शाह मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग करेंगे. इस मीटिंग के लिए शाम 5:00 बजे से 6:00 बजे तक का समय रखा गया है. इसके बाद अमित शाह बीजेपी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. जानकारी के मुताबिक, अमित शाह यहां से स्टेट गेस्ट हाउस जाएंगे. वहां वह पार्टी पदाधिकारियों से एक घंटे (शाम 6 से 7 बजे) तक बातचीत करेंगे. हालांकि, सुरक्षा अधिकारियों को देरी की स्थिति में तैयार रहने को कहा गया है. इसके बाद गृह मंत्री शाम 7:20 बजे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे.

calender
10 December 2023, 06:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो