Paschim Bengal : मुर्शिदाबाद में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत कई घायल

West Bengal News : मुर्शिदाबाद के रघुनाथगंज बीरभूम राज्य राजमार्ग पर भीषण सड़का हादसा हो गया. एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

West Bengal Accident : पश्चिम बंगाल से बहुत ही दुख भरी खबर सामने आई है. प्रदेश के मुर्शिदाबाद के रघुनाथगंज बीरभूम राज्य राजमार्ग पर भीषण सड़का हादसा हो गया. बराला हाई स्कूल के पास हुए इस रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए. यह घटना तब घटी जब एक पिकअप वैन व बालू से लदे ट्रैक्टर की आपस में टक्कर हो गई. जानकारी के अनुसार पिकअप वैन रघुनाथगंज थाना क्षेत्र से वापस आ रही थी. इस दौरान वैन में 42 लोग सवार थे और सभी बीरभूम के स्थानीय निवासी हैं.

हादसे में 35 लोग घायल

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद रोड एक्सीडेंट में 35 लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे. फिर घायलों को जंगीपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया और बाकी लोगों का इलाज चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टर्स के मुताबिक हादसे में घायल लोगों को शारीरिक स्थिति गंभीर है, जिसके कारण मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

मुर्शिदाबाद में ये मामला भी आया सामने

मुर्शिदाबाद से एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई. यहां के एक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में पिछले 24 घंटे में 9 नवजात शिशुओं और एक 2 साल के बच्चे की मौत हो गई. एक ही दिन में इतने मासूमों की मौत से राज्य में हड़कंप मच गया है. इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है. अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया गया कि मृतक मासूमों में से तीन नवजात का जन्म मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही हुआ था.

calender
10 December 2023, 05:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो