RSS महासचिव मनमोहन वैद्य ने कहा- कई वर्षों तक SC और ST समुदाय को सम्मान, सुविधाओं और शिक्षा से वंचित रखा

RSS के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य के SC और ST समुदाय को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर भी चिंता जताई. मनमोहन वैद्य शनिवार को महाराष्ट्र के पुणे में संबोधित कर रहे है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

RSS के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य के SC और ST समुदाय को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर भी चिंता जताई. मनमोहन वैद्य शनिवार को महाराष्ट्र के पुणे में संबोधित कर रहे है. 

मनमोहन वैद्य ने कहा, "हमारे समाज ने कई वर्षों तक SC और ST समुदाय को सम्मान, सुविधाओं और शिक्षा से वंचित रखा है. उन्हें एक साथ लाने के लिए संविधान समर्थित आरक्षण है, उन्हें यह मिलना चाहिए." न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, उन्होंने कहा कि अन्य आरक्षणों की मांगें राजनीतिक हैं इसलिए हमने इस पर चर्चा नहीं की. 

महाराष्ट्र के पुणे में आरएसएस के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य ने कहा कि, "मणिपुर में स्थिति चिंताजनक है. हमारे कार्यकर्ताओं ने हमें इसके बारे में सूचित किया है लेकिन मुख्य रूप से निर्णय सरकार को लेना है मैतेई और कुकी समुदायों के बीच संघर्ष है."  हमारे स्वयंसेवक दोनों समुदाय के लोगों के संपर्क में हैं."

calender
16 September 2023, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो