भीषण गर्मी से मिली राहत, दिल्ली एनसीआर में तेज हवा के साथ हुई झमाझम बारिश

Delhi-Ncr Weather Update: मंगलवार की सुबह दिल्ली में न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो साल के इस समय के अनुसार, सामान्य तापमान था. सुबह के समय दिल्ली में आर्द्रता का स्तर 46 प्रतिशत दर्ज किया गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi-Ncr Weather Update: भीषण गर्मी की मार झेल रहे दिल्ली एनसीआर के लोगों को आज( मंगलवार)  बड़ी राहत मिली है. आचनक  हुई झमाझम बारिश से मौसम एक दम सुहाना हो गया है. बारिश के बाद तापमान में तेजी से गिरावट देखी गई है. वहीं कुछ जगहों पर लोगों को बारिश की वजह से दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा. ऐसे में कई जगह लोग ट्रैफिक जाम से जूझते नजर आए. बता दें कि आज सुबह  दिल्ली में न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो साल के इस समय के अनुसार,  सामान्य तापमान था. सुबह के समय दिल्ली में आर्द्रता का स्तर 46 प्रतिशत दर्ज किया गया था.

मौसम विभाग ने जताया था ये अनुमान 

मौसम विभाग (आईएमडी) की तरह से आज दिन के समय आसमान साफ रहने और शाम होते-होते तेज हवाओं के चलने का अनुमान जताया गया था. साथ ही बारिश होने की भी संभावना जताई गई थी. मौसम विभाग के अनुसार, ये बारिश अगले तीन दिनों तक रुक-रुककर हो सकती है. हालांकि, तापमान में गिरावट को लेकर कोई संभावना नहीं जताई गई है.  वहीं 25 अप्रैल को दिन में आसमान साफ रहेगा और तेज धूप निकल सकती है.

दिल्ली-NCR में भीषण गर्मी की मार झेल रहे लोग 

इस बार देश में अप्रैल महीने की शुरुआत होने के साथ ही मई-जून वाली गर्मी पड़ने लगी है. दिन के समय मौसम एक दम गर्म रहता है. वहीं सुबह कुछ हद तक मौसम ठीक रहता है, लेकिन दोपहर आते -आते आसमान में चिचिलाती धूप लोगों के लिए पेरशानी का पहाड़ ले आती है. ऐसे में दोपहर के समय सड़कों पर सन्नाटा दिखाई देता है. लोग धूप में निकलने से बचते हैं. फिलहाल मंगलवार शाम दिल्ली-NCR के कई इलाकों में  हुई बारिश ने लोगों को बड़ी राहत देने का काम किया है.

calender
23 April 2024, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो